Hindi Sex Kahani 2013-2-26

युवा लेखक, बुरा व्याकरण के लिए खेद है   यह सब तब शुरू हुई जब मैं लगभग 12 साल पुराने था. एक लड़की होने के नाते, मैं यौवन मेरी कक्षा में सबसे अधिक लड़कों की तुलना में तेजी से मारा, तो मेरे परिपक्वता का स्तर बहुत अधिक था. मैं लोगों को मैं के साथ स्कूल के पास गया में दिलचस्पी नहीं थी. मैंने कभी किसी भी कुचल या कोई तारीख. ऐसा लगता है कि वे आकर्षक नहीं थे नहीं था ... मैं सिर्फ उनके साथ कुछ नहीं करना चाहता था, वास्तव में. लेकिन जब मैं पहली बार उच्च विद्यालय के लिए मिला है, मुझे एहसास हुआ कि मैं चाहता था कि मेरी कक्षा में लड़कों में से किसी को कभी नहीं.

मैं बड़े लड़कों के लिए आकर्षित किया गया था. पुराने, न सिर्फ लड़के लेकिन पुराने पुरुषों. एक आदमी के बारे में सब कुछ तो मेरे लिए नशीली था, अपनी मांसपेशियों का निर्माण और लंबा आंकड़ा, उनकी गहरी आवाज और मजबूत स्पर्श, अपनी बुद्धि और अपनी परिपक्वता ... मैं जल्दी से पुराने पुरुषों में देख रहे हैं और उन लोगों के बारे में fantasizing शुरू कर दिया. मेरी माँ और पिता से अलग किया गया है और अलग घरों में रह रहे हैं. मैं वास्तव में मेरी माँ कभी नहीं पसंद है बहुत है, खासकर जब उसने मुझे बताया कि मैं केवल सप्ताहांत पर मेरे पिताजी को देख सकता था. मैं दो बड़ी बहनों, जो उच्च विद्यालय में वरिष्ठ नागरिकों के हैं और मुझे भुगतान करने के लिए किसी भी ध्यान नहीं है, इसलिए मैं हमेशा समर्थन के लिए मेरे पिताजी से चिपके रहे. मैं कभी नहीं भूलूँगा कैसे यह सब सातवीं कक्षा में शुरू किया था. मैं काउंटर पर झुका मेरे गधे के साथ सीधे बाहर चिपके हुए खड़ा था, जब मेरे पिताजी के अंदर चला गया "तुम क्या रात के खाने के लिए चाहते हो?" उन्होंने कहा, मेरे लिए पर चलने. मैं अपने कंधों shrugged, मेरे मित्रों texting पर ध्यान केंद्रित है. मैं मेरे बट गाल पर एक फर्म थप्पड़, कि मुझे तुरंत सीधे खड़े हो जाओ मेरे मुँह से बचने हांफी लगा. मैं मेरे पिताजी देखें. मुझे 5 फुट लंबा एक खूबसूरत लड़की के साथ जा रहा है, वह मुझ पर towered. वह काले बाल हाकी, काली आँखों और एक तंग कमीज़ है कि उसके विशाल मांसपेशियों hugs के साथ बड़ा और लंबा है. वह सबसे dilf मैं कभी 43 साल की उम्र में देखा है, और बहुत अच्छी तरह से उम्र बढ़ने की है. "हर कोई नहीं करने के लिए आप अपने चूतड़ हवा में लहराते, बच्चे देखना चाहती है." वह मेरा गोरा घुंघराले बाल झालरदार, मुझ पर winking. कि 2 में, मैंने फैसला किया कि मैं मेरे पिताजी बकवास के लिए अधिक से अधिक कुछ करना चाहता था. और मैं जब तक मैं बंद नहीं होगा. यह गर्मियों में 8 वीं कक्षा में जाने के पहले सप्ताहांत था, और मेरे पिताजी barbeque पर भोजन बना रही थी. हम तैराकी और पूल से बाहर झूठ बोल रहे थे जब मैंने देखा कि मेरे पिताजी घर के अंदर जाना. मैं मेरे स्नान सूट ऊपर कड़ा और एक बंद सूखी तौलिया पकड़ा. मैं रसोई में अपना रास्ता बना दिया, उसे वहाँ अकेले मिल के लिए आभारी है, चिकन पर सॉस डाल. मैं एक गहरी सांस ली, उसे करने के लिए चलने. मेरा हाथ नसों से हिल गया था, के रूप में मैं उसे गले लगा लिया, उसके हाथ पर अपना हाथ डाल. वह मुझ पर नीचे देखा, उसकी बड़ी होंठ एक मुस्कान में कर्लिंग के रूप में वह मुझे देखा. उनकी काली आँखें धीरे से ऊपर और नीचे मेरे शरीर अभी भी नम आँखों में मुझ पर फिर से देख से पहले कूच. "हे बेबी. रहा है?" मैं सरका दिया जाता है, उस पर मुस्कुरा. मेरे छोटे बी कप स्तन मेरे कंधों की गति के साथ ऊपर और नीचे बाउंस. उसकी आँखें वापस नीचे गिर गया, मेरे सीने के रूप में वह अपने होंठ पाला. मैं कुछ भी करने के लिए है कि खान के खिलाफ जीभ महसूस होता है ... मैं मुस्कुराया और उसके करीब चले गए. "तुम क्या कर रहे हो?" "मैं स्टेक के लिए अपने विशेष सॉस कर रहा हूँ चाहता हूँ इसे करने की कोशिश है." मैं मेरे सिर हिलाया, मेरी जीभ बाहर चिपके हुए. वह सॉस में अपने सूचक उंगली की नोक डूबा हुआ है और यह मेरे मुंह में लाया. मैं यह मेरी जीभ के साथ एक बार मेरे मुँह में अपनी उंगली चूसने से पहले पाला, मोहक होने की कोशिश कर रहा है. वह मुझ पर देखें, उसकी अभिव्यक्ति थोड़ा हैरान. जब मैं अपनी उंगली मेरे मुंह से बाहर स्लाइड वह अपने गले को मंजूरी दे दी है, उसका वजन स्थानांतरण. "यह वास्तव में स्वाद अच्छा है." "धन्यवाद, उन्हें." मैं अपने शॉर्ट्स तैरना में फार्म शुरू उभाड़ देख नीचे देखा. हो सकता है कि इस के रूप में मुश्किल नहीं होना के रूप में मैंने सोचा ... "वह क्या है?" मैंने पूछा, गूंगा खेल के रूप में मैं अपने शॉर्ट्स की ओर इशारा किया. "ओह, उम, यह कुछ भी नहीं है." "मुझे कुछ भी नहीं की तरह नहीं लगती है." मैं giggled और वह मेरी ओर बदल दिया. "यह उम, निजी, तो हम इसके बारे में बात नहीं कर सकते." "क्यों नहीं?" "क्योंकि, यह निजी है." मैं मुझे लुढ़का आँखें, मेरे बिकनी पर तार के साथ खेल रहा है. "तो हम बंद कर रहे हैं, हम पिताजी नहीं रहे हैं?" "हाँ." "तो फिर आप मुझे क्यों नहीं बता सकते हैं?" "है कि कुछ तुम अपनी माँ, या अपने पुराने बहनों के साथ के बारे में बात करते हैं क्योंकि." "लेकिन माताओं, और कभी नहीं आसपास राहेल और केली नहीं है. परवाह" मैं करीब ले जाया गया और उसकी पेशी सीने पर अपना हाथ रख दिया. "कैसे आ अपने निपल्स उन्हें चारों ओर कुछ भी नहीं है?" "तुम क्या मतलब है?" एक बहुत बड़ा जोखिम ले रहा है, मैं मेरी गर्दन के पीछे पहुंचे, मेरे स्नान सूट शीर्ष पर तार untying. मैं इसे अपने पैरों को नीचे गिर. बेन एक विशाल सांस में चूसा, एक कदम वापस लेने. "तुम क्या कर रहे हो?" उन्होंने मांग की है. "तुम दिखा रहा है मैं किस बारे में बात कर रहा हूँ." "एमिली, सही पर अब अपने शीर्ष वापस डाल वे अपने निजी भागों रहे हैं और मैं उन पर खिचड़ी भाषा देखो. अगर किसी को अभी में चला गया मैं मुसीबत कुमारी का एक बहुत कुछ होगा." "तो फिर कहीं और चलते हैं." मैंने उसका हाथ पकड़ा, लेकिन वह इसे वापस खींच लिया. मैं बड़ी हो रही शॉर्ट्स में उभाड़ना देखा. "मैं तुम्हें फिर से बताओ, सही पर अब अपने शीर्ष वापस डाल दिया है या आप बहुत बड़ी मुसीबत में हो जाएगा नहीं जा रहा हूँ." उसने अपनी आँखें मेरी छाती से नहीं रख सकता है. "नहीं, जब तक तुम मुझे बताओ कि क्या उस के साथ जा रहा है नहीं," मैंने कहा, अपने सख्त डिक ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, मुझे उसकी आँखों से दूर फाड़. "मैं एक निर्माण है." "वह क्या है?" "यह जब एक मनुष्य के लिंग बड़ा हो जाता है जब यह उत्साहित है." "ऐसा क्यों उत्तेजित हो जाता है?" मैं भी उसके पास चले गए, मेरे स्तन उसके हाथ के खिलाफ रगड़. वह groaned. वे तुम्हें स्कूल में इस सामान को पढ़ाने के क्या? " "नहीं, नहीं अगले साल तक." "अच्छा, आप इंतजार कर सकते हैं." "नहीं, मैं अब जानना चाहता हूँ." "ठीक है ठीक है, बस बंद करो. यह उत्साहित हो जाता है जब मैं एक सुंदर लड़की को देखो. "आपको लगता है कि मैं सुंदर पिता हूँ?" वह मुश्किल निगल लिया. "हाँ, स्वीटी, आप सबसे सुंदर लड़की हो मुझे पता है." "यह देखने के लिए मैं इसे छूना चाहता हूँ? कर सकते हैं." "नहीं, बिल्कुल नहीं." "कृपया," मैं whinnied, मेरे नीचे होंठ चिपके. "आप इसे छूने क्यों चाहते हो?" "मैं सिर्फ इतना पता है कि यह क्या पसंद है, बस एक पल के लिए लगता है चाहता हूँ." वह मेरे हाथ हथियाने और मुझे हॉल भर में कपड़े धोने के कमरे में खींच से पहले एक लंबे समय के लिए मुझ पर देखें. "आप इसे एक बार स्पर्श कर सकते हैं लेकिन अगर किसी को कभी भी इस बारे में जानता है, मैं बड़ी मुसीबत में हो सकता है और हम जोर से नहीं होने के लिए एक दूसरे को फिर कभी देखेंगे क्या तुम मुझे समझ?" "हाँ, मैं कुछ भी कहना कभी नहीं होगा, मैं तुमसे प्यार करता हूँ." मैं उसे खुशी से उछल गया. वह अपने शॉर्ट्स खुल, दे उन्हें जमीन पर गिर जाते हैं. मैं अपने विशाल मुर्गा नीचे देखें, यह करने के लिए कम से कम 7 इंच लंबा होना था, और यह इतनी मोटी मुझे यकीन है कि अगर मैं पूरी बात के चारों ओर मेरे हाथ फिट नहीं कर सकता था. उसका सही मशरूम आकार का सिर पहले से ही पूर्व सह लीक कर रहा था. मैं उसकी मोटी शाफ्ट साथ मेरी उंगलियों slid, देख यह मेरे संपर्क के तहत चिकोटी. मैं के रूप में के रूप में मैं चारों ओर सकता है और यह मेरे हाथ में ज्यादा लपेटा, और एक गहरी कर्कश गुर्राना उसके गले में भड़क उठी. "यह इतना बड़ा है, मैं नहीं जानता कि यह कैसे पकड़ करने के लिए नहीं है." "उस बच्चे की तरह है, वह ठीक है." मुझे लगता है कि वह नियंत्रण ढीला करने के लिए शुरू किया गया था, जिस तरह से वह बात कर रहा था से बता सकता है. मैं अपने मुर्गा stroked और नीचे उसके टिप भर में मेरी उंगली swiping से पहले एक बार कुछ, अपने सभी पूर्व सह सभा. "यह क्या है?" मैंने पूछा, निर्दोष कार्य का नाटक. "यह मेरे precum है, यह मेरे लिंग के बाहर आता है तो मैं इसे का उपयोग करने के लिए चीजें फिसलन बना सकते हैं." मैं इसे लाया मेरे मुंह, इसे चाट मेरी उंगली. यह अद्भुत चखा, और मैं और अधिक चाहते थे, तो बहुत अधिक. वह मुझ पर नीचे सदमे में, उसके गले में गांठ निगलने देखें. "मम्म यह इतना स्वाद अच्छा है." "यह क्या है?" मैं मेरे सिर हिलाया के रूप में मैं स्ट्रोक उसकी कड़ी मेहनत से जारी रखा. मैंने देखा है कि कैसे वह अपनी आँखें मेरे स्तन से दूर नहीं रख सकता है. "आप उन्हें छू अगर आप चाहते हैं." वह मेरी आँखों में देखा. "क्या आप यकीन है कि तुम मुझे ऐसा करने के लिए करना चाहते हैं?"
 
 मैं जल्दी से मेरे सिर हिलाया. वह दोनों हाथों से नीचे पहुंच गया, मेरे स्तनों को हथियाने और उन्हें धीरे धीरे सहलाने लगे, उन्हें कभी कभी फैलाएंगे. वह आखिर में मेरे हार्ड निपल्स भर में अपने अंगूठे भागा, धीरे धीरे उन्हें आगे और पीछे flicking. मैं groaned और वह मुझ पर देखा. "क्या आपको लगता है कि बच्चे की तरह? यह अच्छा लग रहा है?" "Yessss." मैं groaned और वह नीचे leaned, मेरे निप्पल, कोटिंग यह लार के साथ भर में उसकी जीभ flicking. मैं दूसरे से मेरी बिल्ली हो रही wetter महसूस कर सकता था. "आपका boobies इतनी सुंदर लड़की हैं, आप में से बाकी की तरह है." मैं अपने अस्थिर पैर की उंगलियों पर उच्च के रूप में के रूप में मैं कर सकता निर्भर है, लेकिन मैं अभी भी लगभग लंबा पर्याप्त नहीं था. "मुझे चूमो." मैं whined, और बेन नीचे leaned, मेरे चेहरे cupping और मुझे मेरे होंठ के खिलाफ धीरे से चुंबन. हम थोड़ी देर के लिए उस तरह से पहले मैं उसके मुंह में अपनी जीभ फिसल चूमा. वह खुशी से इसे स्वीकार कर लिया है, हमारी जीभ के साथ नृत्य के रूप में मैं अपने मुर्गा stroked दे. थोड़ी देर के बाद, मैं नीचे अपने हार्ड सीने को चूमा, अपने घुटनों पर बैठे और उसके बड़े दोस्त के साथ सामना करने के लिए चेहरा आ रहा है. मैं अपनी जीभ बाहर अटक, अपने मुर्गा के सिर के चारों ओर सभी चाट, उसकी precum खाने. वह जोर से कराही. "आप जानते हैं कि वास्तव में आप क्या कर रहे हैं, तुम नहीं?" मैं उस पर ऊपर देखा जबकि उसका मुर्गा मेरे मुँह में रुके थे. उसकी आँखें खदान में देखें. "तुम इतना गर्म पिताजी हो, और मैं तुम्हें इतना बुरा चाहते हैं, मैं एक बड़ा मुर्गा के लिए भूख लगी है. मैं एक आदमी नहीं एक छोटे से लड़के चाहते हैं."
 मैंने स्वीकार किया है, उम्मीद है कि वह मुझ पर बाहर फ्लिप नहीं करता है. "आप इस तरह के एक छोटे से तंग कर रहे हैं ... यदि आप ऐसा एक बड़ा मुर्गा के लिए भूख लगी है, तो आप मेरा क्यों नहीं खा रहे हैं?" मैं उस पर मेरे मुंह में अपने मुर्गा लेने से पहले, उसके सिर के चारों ओर मेरी जीभ घूमता मुस्कुराया. वह moaned, मेरे बाल वापस खींच. "यह अच्छा बच्चा है, वह बहुत अच्छा है." मैं पाला है और उसकी लंबी शाफ्ट नीचे, उसे अपने लार के साथ कोटिंग तो मैं आसानी से उसे मेरे मुंह में स्लाइड कर सकते हैं. मैं आधे रास्ते के बारे में इससे पहले कि मैं अपने मुर्गा पर घुट शुरू. "लो यह बच्चे धीमी गति से, यह सब अंदर की कोशिश" मैं उसे दिखाने के लिए कि मैं एक औरत हो सकता है चाहता था, इसलिए मैं इसे चूसा (कोई इरादा यमक) और मेरे मुंह में उसके बारे में सब कुछ ले लिया. मैं मेरे सिर काटा और नीचे, मेरे होंठ तंग, फैलाएंगे उसकी लंबाई लगभग मेरी जीभ सब सही स्थानों में बढ़ रहा है. "भाड़ बच्चे, तुम मुर्गा चूसना तो अच्छा है, आप वाला मुझे सह बनाने के लिए कर रहे हैं." मैं एक छोटे से वापस खींच लिया, मेरे होंठ के खिलाफ अपने मुर्गा सिर मलाई. मैं अपनी जीभ बाहर अटक गया और मेरी जीभ पर अपने भिगोने गीला मुर्गा थप्पड़ मारा, जबकि मैं उसकी आँखों में देखा. वह जोर moaned, "तुम कहाँ यह सब जानने के लिए किया है? तो गर्म बच्चा कमबख्त. " "आप मेरे पिताजी के लिए सह करेंगे? मैं अपने सह स्वाद में खुशी होगी. " बेन एक कराह जाने के रूप में वह मेरे बालों पर आयोजित किया है, मुझ पर नीचे देख. "हाँ बच्चे रोकने के लिए, और नहीं पिताजी तुम्हें तुम्हारी कि सुंदर सा मुंह में एक बड़ा भार दे देंगे." मैं अपने मुर्गा आसपास मेरे होंठ फिर से लिपटे, के रूप में दूर के रूप में मैं संभवतः सकता नीचे चूसने. "भाड़ बच्चे, मैं सह वाला हूँ" वह मेरे सिर उसके खिलाफ तंग आयोजित किया है, के रूप में मैं पंप और उसके सह के सभी चूसा बाहर, यह सब मेरे गले के नीचे मिलने की भावना प्यार. वह जोर से moaned, मेरे चेहरे कमबख्त. "बच्चे चूसने रखें, मैं लगभग हूँ. किया जा रहा रखें, वहाँ तुम जाओ." मैं मेरे निपल्स निचोड़ा जबकि मैं उसे बकवास मेरे मुंह, सह शूटिंग के शॉट के बाद गोली मार दी के बाद मेरे पेट में गोली मार दी. उसका लोड ginormous था, और मैं इसे कुछ भी से भी अधिक प्यार करती थी. वह समाप्त हो गया और मैं उसे मेरे मुंह से अपने मुर्गा बाहर खींच. मैं अपने होंठ पाला है और वह मुझ पर मेहरबान है, मुझे खड़े होने में मदद. "तुम कहाँ सीखना था कि कैसे करना है?" मैं सरका दिया जाता. मैं मुस्कुरा नहीं रोक सकी. वह नीचे leaned मेरे मुँह पर चुंबन. "पाने के लिए बच्चे को साफ जाओ, रात का खाना जल्द ही तैयार हो जाएगा." मैं सिर हिलाया के रूप में मैं उसे गले लगाया, उसके सीने के खिलाफ मेरे सिर आराम. "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ पिताजी मैं वादा करता हूँ कि मैं किसी को नहीं बता देंगे." उन्होंने कहा, मेरी पीठ रगड़. "मैं आप बहुत छोटी लड़की, अधिक से आपको लगता है कि प्यार करता हूँ." उस के साथ, वह मेरे माथे को चूमा. मुझे मेरे अपने सह और मेरी बिल्ली धड़कते भरा पेट, पहले से कहीं ज्यादा wetter साथ छोड़कर. मुझे मिल गया था मैं अब तक क्या चाहता था, लेकिन मैं लगभग नहीं कर रहा हूँ. मैं जब तक मेरे पिताजी मुर्गा मेरी बिल्ली के अंदर गहरे रोक नहीं है, और मैं कुछ भी करने के लिए इसे वहाँ मिल जाएगा. अगली बार मैं पिताजी को देखा, उसने मुझे समझाया कैसे माफ वह था और कैसे हम उस तरह कुछ भी फिर कभी नहीं कर सकते हैं. मैं कैसे मुझे परवाह नहीं कैसे पुराने वह था उसे समझाने की कोशिश की, या कैसे वह मेरे पिता है, लेकिन उसने नहीं सुना. वह सिर्फ मुझे बता रहा है कि यह कैसे गलत था, के रूप में मैं उसे करने के लिए रोया रखा. आखिरकार, मुझे छोड़ दिया. महीनों से चला गया और चीजें जल्दी वापस सामान्य करने के लिए उसके साथ थे. यह कुछ ही हफ्तों के बाद से मैं पिछले मेरे पिताजी को देखा था. जब मैं अपनी माँ से पूछा तो उसने कहा, "माता पिता गर्मियों नहीं मिलता है वे वर्ष दौर काम करना है." और उस पर छोड़ दिया. सौभाग्य से, मेरी माँ मेरी बहनों के साथ जा रहा था उन्हें अपने नए कॉलेज में स्थापित और मेरे पिताजी के लिए सप्ताहांत में लेने की पेशकश की. अब मैं 15 हूँ, उच्च विद्यालय में एक नए और मैं अभी भी एक यौन रास्ते में मेरे पिताजी के बारे में सोचा है. मैं दोनों परेशान और उत्तेजित था. हे भगवान, मैं तो बस खुशी है कि मैं उसके साथ अकेले होने का मौका मिल रहा हूँ. मेरी माँ और मैं मेरे dads घर में खींच लिया और उसकी आवाज़ की ध्वनि पर quickened मेरी सांस. वह घर से बाहर कदम है, पहले से कहीं ज्यादा hotter लग रही है. "मेरी अरे, आप कैसे हैं?" उन्होंने मेरी माँ से पूछा, उसके हाथ से बैग ले. "महान बेन, और आप?" "कभी नहीं किया गया. बेहतर" वह मुझ पर पर देख से पहले मुस्कुराया. उसने मुझे ऊपर और नीचे देखा, मुझे शरमाना. "वाह, आप देख आप यकीन है कि एक आश्चर्यजनक जवान औरत में बढ़ रहे हैं., वह मेरी नहीं है?" "हाँ, वह है." मेरी माँ बेसरोकार ने कहा, मेरे बैग ट्रंक से बाहर ले. "जुड़वाँ कैसे हैं?" "वे अच्छा कर रहे हैं वे वास्तव में इसे विश्वविद्यालय में से अधिक की तरह." "अच्छा, अच्छा है." एम चलो, मैं अपने बैग को अपने कमरे में ले लेंगे. " पिताजी मेरे बैग पकड़ा, मुझे अपने छोटे सुंदर घर के अंदर प्रमुख और अतिथि बेडरूम है कि मैं पहले अनगिनत बार में सोया है करने के लिए मुझे दिखा. "धन्यवाद." मैं उस पर मुस्कराए और वह मेरे लिए खत्म हो चला है, मुझे एक भालू तंग गले के साथ गले लगाते. "मैं करने के लिए सभी दिन कल काम है, लेकिन उसके बाद मैं सब तुम्हारा हूँ हम इस सप्ताह के अंत में मज़ा है, मैं वादा करता हूँ ठीक है बच्चे?" 
 मैं मेरे सिर सिर हिलाया और वह मेरे माथे को चूमा, कमरे से बाहर का समर्थन है. " मैं अपनी माँ को सब ऊपर पैक और जाने के लिए तैयार हो जाओ मदद करने के लिए जा रहा हूँ. खुद को आरामदेह बनाने. "मैं मेरे सिर सिर हिलाया के रूप में मैं अपने बैग unpacking शुरू. - सब कुछ एक रात तक सामान्य रात के खाने में जब पिताजी मुझे "पक्षियों और मधुमक्खियों" बात देने की कोशिश की थी. यह कहीं से भी बाहर आया था, लेकिन मुझे खुशी है कि यह किया. "तो, आप कर रहे हैं माँ ने मुझे सभी का ध्यान आप स्कूल में मिल रहा है के बारे में बता रहा था." "तुम क्या मतलब है?" "आप जानते हैं कि मैं क्या एमिली के बारे में बात कर रहा हूँ. ध्यान आप लड़कों से मिल रहा है, "मैं सरका दिया जाता है, अभिनय की तरह यह कोई बड़ी बात नहीं थी. "मुझे देखो, यह गंभीर है," मैं उस पर ऊपर देखा और वह अपनी कुर्सी में वापस leaned. "आपके शरीर तुम्हारा है, और आप कभी भी आप कुछ भी करने के लिए नहीं करना चाहती नहीं करना है. क्या आप समझते हैं कि "मैं मेरे सिर सिर हिलाया. "कोई बात नहीं है कि एक लड़का क्या कहते हैं या नहीं, मैं तुम्हें मेरे वादा करता हूँ कि आप कुछ भी आप कर आराम, ठीक नहीं लग रहा है कभी नहीं होगा चाहते हैं?" "हाँ पिताजी, मैं वादा करता हूँ." "अच्छा. अब, आप यौन सक्रिय हैं? " मैं मेरे गालों को रक्त भीड़ लगा के रूप में मैं अपनी सीट में नीचे डूब. हे भगवान! नहीं पिताजी. मैं कभी भी किसी भी लड़कों मुझे छूने नहीं देते. " वह मुस्कुराया, उसका कांटा वापस ऊपर उठा. "यह ठीक है कि मैं क्या सुनना चाहते थे. यह तरीका है कि रखने के लिए. " "लेकिन मैं ... यौन सक्रिय करना चाहते हैं." वह अपने कांटा गिरा दिया और मुझे खत्म करने के वापस देखा. "क्या?" "मैं करने के लिए यौन बातें पिताजी करना चाहते हैं ... मैं करने की आवश्यकता है. लेकिन मेरे स्कूल में लड़कों में से किसी के साथ नहीं है. " वह sighed, अपनी आँखें बंद और उसकी नाक के बीच पुल का रगड़. "हम इस एम के बारे में बात की है, और हम एक ही फिर से बातचीत नहीं कर रहे हैं. दो ग्रीष्मकाल पहले क्या हुआ फिर कभी नहीं हो सकता है. क्या आप मुझे सुन रहे हो? " मेरी आँखों को जलाने के रूप में मैंने महसूस किया कि आँसू मेरे गालों पर डालना शुरू करने के लिए शुरू कर दिया. "लेकिन, लेकिन पिताजी" "कोई चूतड़." "पिताजी मैं तुम्हें प्यार करता हूँ," मैं अपनी सीट में रोया. "मैं तुम इतना बुरा पिताजी चाहते हैं ... मैं आप की जरूरत है. आप केवल एक आदमी को मैं कभी चाहता हूँ रहे हैं. " स्थायी और मेरी थाली हथियाने, उसने मुझे बताया ऊपर जाने और वापस नीचे आ रहा है और यह कुछ और अधिक चर्चा करने से पहले शांत हो जाओ. मैं खाने की मेज से उठकर मेरे रास्ते ऊपर और गर्म स्नान में बनाया. मैं कुछ भी करने के लिए मेरे पिताजी ने मुझे फिर से छू जाएगा. - मैं "बेहतर लग रहा है?" सिर हिलाया और सोफे जहां पिताजी बैठा हुआ था के लिए अपना रास्ता बना दिया. मैं उसकी गोद में नीचे मेरी पीठ उसके सीने के खिलाफ झुकाव के साथ बैठे थे. वह दूरदराज के नीचे डाल दिया और मेरे माथे को चूमने के बाद मेरे पेट के आसपास उसके हाथ लिपटे. "तो, अपनी माँ मुझे कुछ और कहा ... उसने मुझे बताया कि वह आप खुद के साथ खेल पकड़ लिया, और जब तुम थे वह आप कह सुन सकता है कि" पिताजी, "यह सच है?" "हाँ, मुझे आशा है कि आप फिर से पागल नहीं मिलता है. मैं हमेशा आप मेरे पिताजी को छू के बारे में सोचते हैं ... आप केवल एक कर रहे हैं. " मैं महसूस कर सकता था उसे मेरे बट के खिलाफ कड़ी पाने के लिए शुरू. "यह मुझे विशेष बच्चे को लग रहा है." "क्या आप फिर से पागल है?" "अरे नहीं शहद, मैं पागल नहीं हूँ" "तो फिर आप मुझे क्यों पिताजी को छूने अभ्यस्त?" "बच्चे क्योंकि, यह गलत है और मैं आपको दुखी नहीं करना चाहता." "तुम मुझे पिताजी को चोट लगी है, अभ्यस्त कृपया. मैं तुमसे प्यार करता हूँ. " वह मेरी आँखों में देखा जब मैं मेरे सिर दिया. "मैं तुम्हें बहुत छोटी लड़की से प्यार करते हैं." उस के साथ, मैं में leaned और होठों पर उसे धीरे धीरे चुंबन शुरू कर दिया. चुंबन के थोड़ी देर के बाद, मैं वापस खींच लिया. मैं अब और नहीं मदद कर सकता है, मेरी बिल्ली में आग लगी थी. "मेरे पिताजी टच ... कृपया." मैं whined, मेरी बैगी tshirt फिसल बंद, पर ही पतले सूती जाँघिया के साथ मेरे नग्न शरीर खुलासा. वह मेरे कान में जोर से groaned के रूप में वह मुझे वापस पल्टी, मेरी पीठ उसके सीने के खिलाफ करीब खींच. उसने मेरी गर्दन चुंबन ऊपर और नीचे, जबकि मेरे अछूता सारे शरीर पर उसके बड़े गर्म हाथ हिलाने शुरू कर दिया. अपने हाथ मल और मेरे छोटे boobs निचोड़ा और उसकी उंगलियों flicked और pinched मेरी छोटी निपल्स जब तक वे एक चट्टान के रूप में मुश्किल थे. उसके हाथ कम चल रहा है, वह मेरे bellybutton आसपास हलकों का पता लगाया है, जबकि वह मेरे कान पाला. मैं giggled और उसके लिए अपने पैर फैला, मेरी जांघों के शीर्ष पर अपने आराम. "क्या आप यकीन है कि तुम इस बच्चे चाहते हैं? क्या आप यकीन है कि आप चाहते हैं कि 1 आप के साथ खेलने के लिए एक हो पिताजी? " "अरे हाँ भगवान पिताजी, कृपया. मैं इतने लंबे समय के लिए इंतजार कर रहा है. " उस के साथ, वह अपने हाथ की एक कम और कम ले जाया गया, जब तक यह मेरी बिल्ली panty से ढके के शीर्ष पर था. अन्य हाथ मेरे निपल्स के साथ खेल के साथ, पिताजी अपने बीच की उँगली लिया और भाग गया और नीचे मेरे युवा बिल्ली भट्ठा. मैं उसे अपने clit पर दबाव डालने लगता है और यह मुझे पागल कर दिया था. फिर उसकी उंगलियों के सभी लिया और मेरी बिल्ली बहुत धीरे petting शुरू कर दिया. अपने चिढ़ा और मेरे भारी साँस लेने के थोड़ी देर के बाद, मेरे पिताजी के अंत में मेरे जाँघिया में उसके बड़े किसी न किसी हाथ फिसल गया और मेरे नंगे, गंजा बिल्ली रगड़ शुरू कर दिया. अपने मुर्गा तो मेरी कुंवारी छेद के खिलाफ कड़ी उसके पैंट के माध्यम से मैं यह धड़कते महसूस कर सकता था, क्योंकि वह मेरी बिल्ली मला और मेरी गर्दन पाला. वह मेरे कान में फुसफुसाए, मुझे hotter बनाने. "अपने पैरों को चौड़ा मेरे बच्चे के लिए दो, पिताजी तुम्हें अच्छा लगता है बिखरा हुआ है." मैं उनके शब्दों और अपनी उंगलियों पर जोर moaned. "हाँ पिताजी." उनके बीच की उँगली मेरे भिगोने गीला बिल्ली छेद में 2 मैं अपने पैर फैला slid. मैं खुशी में बाहर रोया जब वह मेरे रस लाया मेरे clit, यह चारों ओर अपनी उंगली बहुत धीरे धीरे चक्कर लगाना. मैं अपना सिर "यह एक अच्छा छोटी लड़की है ... चलो पिताजी सुनना कितना आप इसे प्यार करता हूँ जब वह आप के साथ खेलता है." वापस leaned के रूप में वह मेरी बिल्ली उँगलियों और परिक्रमा की और मेरे छोटे clit flicked. मैं मेरी बिल्ली मेरे छेद और मेरे बट दरार के नीचे बाहर लीक रस लग रहा है, मेरे butthole और पिताजी पैंट जहां अपनी हार्ड मुर्गा भिगोने सकता है. वह अपनी उंगली मेरी बिल्ली के बाहर ले गया और इसे लाया उसके मुंह से. वह अपनी उंगली अंदर अटक गया है, मेरे सभी गर्म बिल्ली का रस बंद चाट. पिताजी ने मुझे "मम्म भगवान, मेरी प्यारी बच्चे सू स्वाद अच्छा है." फिर उँगलियों अधिक रस इकट्ठा. "अपने आप को स्वीटी स्वाद ..." मैं अपना मुँह खोला है, मेरी जीभ पर अपनी उंगली पर्ची दे, यह गर्म और मीठा था, मुझे यह पसंद है. वह अपनी उंगली बाहर ले गया और मुझे बताया कि उसके हाथ पर थूक. मैं अपने मुंह में ज्यादा लार के रूप में एकत्र जैसा कि मैंने पहले यह अपने cupping उंगलियों को स्थानांतरित सकता है. वह मेरे जाँघिया के अंदर हाथ वापस चले गए, और मेरे पहले से ही टपकाव बिल्ली पर मेरे सभी गर्म लार मला. मेरी कुंवारी छेद धीरे छूत, वह मेरे निपल्स बंद अपने दूसरे हाथ लिया और यह अपने खुद के थूक के साथ गीला कर दिया. मैं अपनी आँखें बंद कर दिया है, जोर से कराह रही है जब मैं मेरे और मेरे तंग छेद में अपनी उंगली clit पर अपने लथपथ हाथ लगा है. मैं जल रहा था. मैं पसीने के रूप में मेरे शरीर uncontrollably हिला कर रख दिया शुरू कर दिया. "पिताजी! पिताजी! भगवान ओह हाँ, कृपया पिताजी रोक नहीं है, कृपया रोक नहीं है "मैं ज़ोर से रोया के रूप में मैं अपने हाथों पर आया, अपने गर्म जीभ मेरे कान चाट के रूप में वह मेरे जल्दी और हार्ड बिल्ली पर काम किया है ... मेरी तंग छेद छूत और मेरे clit के आगे और पीछे से इतनी तेजी से flicking. अपने युवा जीवन की सबसे बड़ी संभोग से नीचे आने के बाद, मैं अपने पिताजी की बाहों में चारों ओर बदल दिया और उसे गाल पर चूमा. "तो, तुम मेरे कौमार्य अब पिताजी ले जाएगा?"